हाइट बन गई जी का जंजाल! लोगों ने खूब मारे ताने... कैसे 6 फुट 2 इंच की मैरी को मिला परफेक्ट BF (2024)

America : हर किसी की चाहत होती है कि उसे एक ऐसा पार्टनर मिले, जो दिखने में तो खूबसूरत हो, पर एक लड़की है, जो हर मामले में एकदम परफेक्ट है, लेकिन फिर भी उसे उसका पार्टनर नहीं मिल पा रहा. उसके साथ दिक्कत सिर्फ एक ही है कि वह सामान्य लड़कियों के मुकाबले ज्यादा लंबी है. अमेरिका के फ्लोरिडा की रहने वाली 28 साल की मैरी तेमारा (Marie Temara) का दावा है, कि उसे अपनी हाइट की वजह से परेशानी झेलनी पड़ रही है. ज्यादा लंबे होने के वजह से उसे बॉयफ्रेंड ढूंढने में भी काफी दिक्कत हुई. इसी बीच मैरी ने बताया उसे 'छोटे कद के राजा' से प्यार हो गया है. जिसके बाद अब मैरी तेमारा यह साबित करने के लिए निकल पड़ी है कि हाइट कोई मायने नहीं रखती.

हाइट के वजह से मैरी हुई ट्रोल

मैरी ने बताया कि एक बार उन्हें डेटिंग साइट पर 6 फीट 3 इंच लंबा लड़का मिला था, लेकिन जब वो उससे मिलने गईं तो लड़का 5 फीट 11 इंच का निकला. उसने साइट पर अपनी हाइट के बारे में झूठ लिखा था. मैरी को हाइट के वजह से ट्रोल भी किया गया है. लोगों ने कहा कि उसे कभी बॉयफ्रेंड नहीं मिलेगा.

मैरी को मिला प्यार

मैरी ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में यह खबर दी है, कि उन्हें टिंडर पर मैथ्यू नाम का एक प्रेमी मिला है , जो 5'11" का है और उसका वजन उससे 70 पाउंड कम है. मैरी का कहना है, कि वह किसी भी हाइट के लड़कों के साथ डेट करने के लिए तैयार है. छोटा हो या बड़ा. उसे उससे कोई फर्क नहीं पड़ता.

मैरी ने समाज की सोच को तोड़ने का किया फैसला

मैरी ने आगे कहा कि हालांकि, 6'2 से ज्यादा लंबे पार्टनर को ढूंढना बेहद मुश्किल था, क्योंकि केवल कुछ ही पुरुष इससे लंबे होते हैं. 'इसलिए, मैरी ने समाज की सोच को तोड़ने का फैसला किया और छोटे कद के पुरुषों की तलाश शुरू कर दी. जिसके बाद मैरी की मुलाकात उसके प्रेमी मैथ्यू (27) से हुई, उसने बताया की दोनों डेटिंग ऐप टिंडर पर मिले थे.

मैथ्यू से प्यार करना आसान नहीं : मैरी

साथ ही मैरी ने स्वीकार किया कि शुरुआत में हाइट डिफरेंस को लेकर वह 'असुरक्षित' महसूस करती थीं, लेकिन समय के साथ उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया. हालांकि, मैरी के लिए, मैथ्यू से प्यार करना आसान नहीं था क्योंकि उसने बताया था कि मैथ्यू के साथ बाहर जाने पर उसे अपनी हिल्स छोड़नी पड़ी.

उन्होंने कहा, अपने से छोटे और छोटे कद के किसी व्यक्ति के साथ डेटिंग करना भी बहुत अलग है, क्योंकि जब मुझे ठंड लगती है तो मैं उसकी स्वेटशर्ट में फिट नहीं हो पाती हूं, उसके ऊपर ऊंची एड़ी के जूते नहीं पहनती हूं और वह इतना मजबूत नहीं है कि मुझे उठा सके.

मैरी तेमारा के इंस्टाग्राम पर 1.9 मिलियन फॉलोअर्स

बता दें, कि मैरी तेमारा के इंस्टाग्राम पर 1.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. मैरी ने कहा अब मैं वास्तव में अब छोटे राजाओं के साथ डेटिंग करना पसंद करती हूं. मैरी ने बताया कि उसके जन्म के समय उसका वजन 5 किलो से ज्यादा था. स्कूल में वह बाकी बच्चों की तुलना में ज्यादा लंबी थी. इस वजह से दूसरे बच्चे उसे तंग करते थे. कुछ समय बाद मैरी अपने टीचर्स से भी ज्यादा लंबी दिखने लगी थीं.

मैरी ने बताया कि उसे फिट होने वाले कपड़े और जूते-चप्पल खोजने में दिक्कत होती है. ज्यादा लंबी होने की वजह से उसे कार में बैठने में भी परेशानी होती है. घर के दरवाजे और बिस्तर छोटे पड़ जाते हैं. अभी मैरी का वजन 95 किलो है. हालांकि, मैरी ने कहा कि कुछ मामलों में उन्हें अपनी हाइट का फायदा भी मिलता है. वो वॉलीबॉल, बास्केटबॉल जैसे गेम बढ़िया से खेल लेती हैं. स्पोर्ट्स एक्टिविटी में बढ़ चढ़कर भाग लेती हैं. मैरी एथलीट होने के साथ मॉडलिंग भी करती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है.

मैरी के घर में सभी की हाइट 6 फीट से ज्यादा है

साथ ही मैरी ने बताया कि उनके पिता की लंबाई 6 फीट 3 इंच है. जबकि, मां की हाइट 6 फीट 5 इंच है. मैरी का एक भाई 6 फीट 9 इंच का है और दूसरा 6 फीट 10 इंच का है. मैरी के घर में सभी की हाइट 6 फीट से ज्यादा है. एक-दो परिजन तो 7 फीट के भी हैं, जिन्हें देख आसपास के लोग हैरान रह जाते हैं. मैरी की फैमिली की हाइट इलाके में चर्चा का विषय है.

हाइट बन गई जी का जंजाल! लोगों ने खूब मारे ताने... कैसे 6 फुट 2 इंच की मैरी को मिला परफेक्ट BF (2024)
Top Articles
Latest Posts
Article information

Author: Horacio Brakus JD

Last Updated:

Views: 5948

Rating: 4 / 5 (71 voted)

Reviews: 94% of readers found this page helpful

Author information

Name: Horacio Brakus JD

Birthday: 1999-08-21

Address: Apt. 524 43384 Minnie Prairie, South Edda, MA 62804

Phone: +5931039998219

Job: Sales Strategist

Hobby: Sculling, Kitesurfing, Orienteering, Painting, Computer programming, Creative writing, Scuba diving

Introduction: My name is Horacio Brakus JD, I am a lively, splendid, jolly, vivacious, vast, cheerful, agreeable person who loves writing and wants to share my knowledge and understanding with you.